चमोली कंरट हादसे में मृतकों के आश्रित को नौकरी दिये जाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर जलूस की शक्ल में पहुंचे व जिलाधिकारी चमोली को ज्ञापन प्रेषित किया।

Spread the love

चमोली / गोपेश्वर

बीते 19 जुलाई को चमोली करंट हादसे में मारे गये लोगों के परिजन व क्षेत्रवासी विधायक राजेंद्र भंडारी के नेतृत्व में मुआवजा बढ़ाये जाने व मृतकों के आश्रित को नौकरी दिये जाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर जलूस की शक्ल में पहुंचे व जिलाधिकारी चमोली को ज्ञापन प्रेषित किया।


करंट  हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों व क्षेत्रवासियों ने जिलाधिकारी से मांग रखी की मुआवजे की राशि बढ़ा कर 25 लाख की जाये व मृतकों के परिजनों में से एक को रोजगार दिया जाय।।

कलेक्ट्रेट परिसर में जोरदार नारेबाजी व प्रदर्शन के बाद जब जिलाधिकारी चमोली ज्ञापन लेने पहुंचे तो उन्होंने आंदोलनकारियों को आश्वस्त किया उनकी सभी मांगों को सरकार व शासन स्तर पर रखा जायेगा।

जिसके लिये उन्होंने एक हफ्ते की समय सीमा आंदोलनकारियों से निर्धारित की जिलाधिकारी ने कहा की एक हफ्ते बाद वो सरकार और शासन स्तर पर वार्तालाप करके नौकरी सम्बंधित मांग पर निर्णय ले पायेंगे।।

वहीं क्षेत्र के आंदोलनरत लोगों के साथ पहुंचे जिलापंचायत सदस्य विक्रम बर्त्वाल ने कहा की इस सम्बन्ध में सरकार और शासन से वे अपने स्तर पर भी बात कर रहे है।


Spread the love
error: Content is protected !!