पांचवी मास्टर्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता में प्रेम प्रकाश पुरोहित ने 50 प्लस आयु वर्ग में 03 पदक जीत बढ़ाया चमोली पुलिस

Spread the love

देहरादून में आयोजित पांचवी मास्टर्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता में प्रेम प्रकाश पुरोहित ने 50 प्लस आयु वर्ग में 03 पदक जीत बढ़ाया चमोली पुलिस का मान।

देहरादून
देहरादून में दिनांक 06/11/2022 से आयोजित पांचवी उत्तराखण्ड मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 में जो कि मास्टर्स एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित की जा रही है ।

प्रतियोगित में सभी जनपदों के लगभग 200 से अधिक पुरुष/महिला खिलाड़ियों द्वारा प्रतिभाग किया गया। चमोली पुलिस में कार्यरत  प्रेम प्रकाश पुरोहित द्वारा उक्त प्रतिय़ोगिता में प्रतिभाग करते हुए 50 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की 100 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक, गोला फेंक में स्वर्ण पदक तथा त्रिकूद में कांस्य पदक अपने नाम कर चमोली पुलिस का मान बढ़ाया।

आज दिनांक 11/11/2022 को पुलिस अधीक्षक चमोली  प्रमेन्द्र डोबाल  द्वारा उक्त को पदक प्राप्त करने पर पुलिस कार्यालय में सम्मानित कर ढेर सारी शुभकामनाएं दी है ओर बताया कि इस तरह अपनी जिम्मेदारी निभाने के साथ-साथ ट्रैक पर भी अपने प्रदर्शन को उत्कृष्ट करेंगे तो इससे आने वाली पीढ़ी को भी प्रोत्साहन मिलेगा और बच्चे इससे सीखेंगे जिससे उनके व्यक्तित्व का उत्कृष्ट विकास होगा।

प्रेम प्रकाश पुरोहित ने बताया कि हर व्यक्ति को अपनी दैनिक जिम्मेदारी के साथ अपने फिटनेस पे जरूर ध्यान देना चाहिए। अगर फिट रहेंगें तो दैनिक जीवन की सारी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा पाएंगे।


Spread the love
error: Content is protected !!