पांच साल पूरे होने पर जिला वरिष्ठ नागरिक संगठन चमोली ने आज अपना पांचवा स्थापना दिवस जिलासु में बड़े धूमधाम से मनाया

Spread the love

*कर्णप्रयाग*
सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने के उद्देश्य से वर्ष 2016 में जिलासु क्षेत्र के लोगो द्वारा बनाया गया जिला वरिष्ठ नागरिक संगठन चमोली के पांच साल पूरे होने पर जिला वरिष्ठ नागरिक संगठन चमोली ने आज अपना पांचवा स्थापना दिवस जिलासु में बड़े धूमधाम से मनाया । कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि वरिष्ठ सर्जन डॉक्टर राजीव शर्मा व विशिष्ट अतिथि एडीओ पंचायत मनोज वशिष्ठ ने शिकरत की ।

मुख्य व विशिष्ट अतिथि का संगठन के लोगो द्वारा फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया । इस अवसर पर जिला वरिष्ठ नागरिक संगठन के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी कर्नल डी0एस वर्तवाल को दी गयी । कर्नल डी0 एस वर्तवाल ने कहा कि संगठन की मुझे जिम्मेदारी मिली है मैं संगठन के लिए निष्ठा से कार्य करूँगा । जिला वरिष्ठ नागरिक संगठन के कार्यो का और अधिक विस्तार किया जाएगा । ताकि आम जनता को इसका लाभ मिल सके । संगठन के पूर्व अध्यक्ष शिव सिंह बड़ियारी ने कहा कि जिस तरह से हमारा संगठन समाज हित मे कार्य कर रहा है हम आगे भी समाज हित मे इसी तरह कार्य करते रहेंगे । उन्होंने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर राजीव शर्मा का धन्यवाद देते हुए कहा कि डॉक्टर शर्मा का हमें हमेशा सहयोग मिलता रहता है ।

 

तभी हम बुजुर्गों व असहाय लोगो की समस्याओं के निराकरण के लिए शिविर का आयोजन कर पाते है । इसी का नतीजा है कि आज जिला वरिष्ठ नागरिक संगठन पूरे राज्य में नाम कमा रहा है । इस मौके पर जूनियर हाई स्कूल झिलोटी के प्रधानाचार्य सितमवीर सिह परमार , जूनियर हाई स्कूल गिरसा के प्रधानाचार्य नरेंद्र रावत द्वारा वरिष्ठ नागरिक संगठन के सहयोग के लिए सहयोग राशि प्रदान की गई ।


Spread the love
error: Content is protected !!