जिला पंचायत अध्यक्ष चमोली ने चार को भेजा 20 करोड़ की मानहानि का नोटिस

Spread the love

जिला पंचायत अध्यक्ष चमोली ने चार को भेजा 20 करोड़ की मानहानि का नोटिस

राजेंद्र भंडारी बोले- रजनी तो बहाना है, राजेंद्र भंडारी निशाना है तहत षड़यंत्र रच रही भाजपा

चमोली / गोपेश्वर

चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष पर लगे भ्रष्टाचार के ओरोप के मामले में अब जिला पंचायत अध्यक्ष ने जिला पंचायत उपाध्यक्ष व भाजपा समर्थित सदस्यों के साथ ही चार लोगों को 20 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेज दिया है। उन्होंने मामले में सभी लोगों से लगाये गये आरोपों के साक्ष्य प्रस्तुत करने की बात कही है।
चमोली जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत की ओर से बीती 23 अक्टूबर को पत्रकार वार्ता कर चमोली जिला पंचायत जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी व उनके पति पूर्व काबिना मंत्री राजेंद्र भंडारी पर नंदा देवी राजजात के निर्माण कार्यों में टैंडर प्रक्रिया की अनदेखी व कार्य आंवटन में भ्रष्टाचार सहित अन्य आरोप लगाये थे।

जिसे लेकर उन्होंने प्रभारी जिलाधिकारी के माध्यम से गढ़वाल आयुक्त को ज्ञापन भेजकर जांच की मांग की थी। जिसके बाद मामले में भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य विनोद कुमार सिंह ने मामले में आरोपों का समर्थन करते हुए जांच की मांग उठाई थी। ऐसे में अब जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी ने मामले में जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित चार लोगों के खिलाफ 20 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ राजनीतिक द्वेष भावना रखकर मुझ पर आरोप लगाए जा रहे हैं।

वहीं पूर्व काग्रेंस मंत्री राजेंद्र भंडारी ने कहा कि रजनी तो बहाना है, राजू भंडारी निशाना है की तर्ज पर भाजपा की ओर से षड़यंत्र किया जा रहा है।


Spread the love
error: Content is protected !!