जनपद पौडी के सभी विद्यालयों में 03 जनवरी 2022 से 15 वर्ष से 18 आयु वर्ग के बच्चों को निःशुल्क कोविड टीका लगाया जायेगा -जिलाधिकारी डाॅ.जोगदण्डे।

Spread the love

जनपद पौडी के सभी विद्यालयों में 03 जनवरी 2022 से
15 वर्ष से 18 आयु वर्ग के बच्चों को निःशुल्क कोविड टीका लगाया जायेगा
-जिलाधिकारी डाॅ.जोगदण्डे।

पौड़ी।

जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे ने कहा कि 03 जनवरी, 2022 को जनपद के सभी विद्यालयों में 15 से 18 आयुवर्ग के बच्चों को निःशुल्क कोविड टीका लगाया जाएगा। डाॅ.विजय कुमार जोगदण्डे ने मुख्य शिक्षाधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि समस्त विद्यालयों में टीकाकरण अभियान में छात्र-छात्राओं को शामिल करें। साथ ही उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन हेतु जनपद में 36 हजार बालक-बालिकाओं को चिन्हित किया गया है।
जिलाधिकारी डॉ. जोगदण्डे ने कहा कि मा. मुख्यमंत्री व चिकित्सा सचिव के दिशा-निर्देशन पर 03 जनवरी, 2022 को महा टीकाकरण अभियान सफल बनाने हेतु कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से जनपद के समस्त विद्यालयों में चिन्हित छात्र-छात्राओं का टीकाकरण किया जाएगा।

 

साथ ही जिन विद्यालयों में शीतकालीन अवकाश है, उसके लिए मुख्य शिक्षाधिकारी निर्देशित किया कि विद्यालयों में अध्यापकों के सहयोग से बच्चों को टीकाकरण अभियान में शामिल करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा की टीकाकरण करवाने से कोविड का खतरा नहीं बढ़ेगा तथा संख्या में भी कमी आएगी।


Spread the love
error: Content is protected !!