*कार दुर्घटनाग्रस्त, पांच लोग घायल, दो गम्भीर*

Spread the love

चमोली नंदप्रयाग /घाट
* *कार दुर्घटनाग्रस्त, पांच लोग घायल, दो गम्भीर*

विकासनगर घाट ःःःः

घाट-सितेल सड़क पर पर शुक्रवार को देर रात एक कार अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर नीचे खाई में जा‌ गिरी। कार में पांच लोग सवार थे, जिन्हें पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाट में भर्ती कराया गया। दो घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए शनिवार को श्रीनगर गढ़वाल से एयर लिफ्ट कर देहरादून भेज दिया गया है।

शुक्रवार रात करीब एक बजे सितेल गांव से घाट बाजार की ओर आ रही कार घटबगड़ नामक स्थान पर अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिसमें सवार ताजवर सिंह पुत्र गोपाल सिह, ग्राम नारंगी, घाट, विक्रम सिंह पुत्र गोविंद सिंह, ग्राम फाली, हरीश पुत्र गोपाल सिंह, ग्राम घूनी, लक्ष्मण सिंह पुत्र कुशाल सिंह, ग्राम-ल्वाणी और धीरेंद्र सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह, ग्राम-सरपाणी घायल हो गए। रात ‌अधिक होने के कारण किसी को भी दुर्घटना की सूचना नहीं मिल पाई। रात करीब डेढ़ बजे घायल विक्रम ने दुर्घटना की सूचना पुलिस चौकी घाट को दी। जिसके बाद तत्काल पुलिस टीम और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और खाई से घायलों का रेस्क्यू किया गया। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाट में प्राथमिक उपचार के बाद बेस अस्पताल श्रीकोट (श्रीनगर) भेज दिया गया, जिनमें से हरीश और धीरेंद्र सिंह को गंभीर चोटें आने के कारण एयर लिफ्ट कर देहरादून भेज दिया गया है। हरीश के सिर में गंभीर चोटें आई हैं, जबकि धीरेंद्र सिंह को भी हाथ, पांव और पेट में गंभीर चोटें आई हैं।गोपेश्वर। घाट-सितेल मोटर मार्ग पर शुक्रवार को देर रात एक कार अनियंत्रित होकर करीब 130 मीटर नीचे खाई में जा‌ गिरी। कार में पांच लोग सवार थे, जिन्हें पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाट में भर्ती कराया गया। दो घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए शनिवार को श्रीनगर गढ़वाल से एयर लिफ्ट कर देहरादून भेज दिया गया है। शुक्रवार रात करीब एक बजे सितेल गांव से घाट बाजार की ओर आ रही कार घटबगड़ नामक स्थान पर अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिसमें सवार ताजवर सिंह पुत्र गोपाल सिह, ग्राम नारंगी, घाट, विक्रम सिंह पुत्र गोविंद सिंह, ग्राम फाली, हरीश पुत्र गोपाल सिंह, ग्राम घूनी, लक्ष्मण सिंह पुत्र कुशाल सिंह, ग्राम-ल्वाणी और धीरेंद्र सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह, ग्राम-सरपाणी घायल हो गए।

रात ‌अधिक होने के कारण किसी को भी दुर्घटना की सूचना नहीं मिल पाई। रात करीब डेढ़ बजे घायल विक्रम ने दुर्घटना की सूचना पुलिस चौकी घाट को दी। जिसके बाद तत्काल पुलिस टीम और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और खाई से घायलों का रेस्क्यू किया गया। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाट में प्राथमिक उपचार के बाद बेस अस्पताल श्रीकोट (श्रीनगर) भेज दिया गया, जिनमें से हरीश और धीरेंद्र सिंह को गंभीर चोटें आने के कारण एयर लिफ्ट कर देहरादून भेज दिया गया है। हरीश के सिर में गंभीर चोटें आई हैं, जबकि धीरेंद्र सिंह को भी हाथ, पांव और पेट में गंभीर चोटें आई हैं।


Spread the love
error: Content is protected !!