डाक्टर राजीव शर्मा के स्थानान्तरण को निरस्त करने के लिए भेजा मुख्य मंत्री को ज्ञापन।

Spread the love

डाक्टर राजीव शर्मा के स्थानान्तरण को निरस्त करने के लिए भेजा मुख्य मंत्री को ज्ञापन।

चमो ली / पोखरी
क्षेत्र के जनप्रतिनिधियो ने उपजिलाचिकित्सालय कर्णप्रयाग के वरिष्ठ डाक्टर व सर्जन राजीव कुमार शर्मा स्थानान्तरण को निरस्त करने के लिए एसडीएम के माध्यम से मुख्य मंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया है। ज्ञापन मे कहा गया है कि जनपद चमोली के अन्तर्गत एक मात्र डाक्टर व सर्जन राजीव कुमार शर्मा है।जिन पर आम जनता का स्वास्थ्य लाभ का भरोसा रहता है।जो कि मरीजो को श्रीनगर व देहरादून से जाने से बचाते है।

जनप्रतिनिधयो ने कहा कि डाक्टर शर्मा की सेवाए किसी से छिपी नही है, और बेहतरीन सेवा ही शर्मा का धर्म है।कहा कि डाक्टर शर्मा ने सफल इलाज कर कई लोगो की जिन्दगियों बचाई है।वही आर्थिक नुकसान से भी बचाया है। ज्ञापन मे यह भी कहा गया है, यदि सरकार ने शीघ्र डाक्टर राजीव शर्मा का स्थानान्तरण निरस्त नही किया तो वृहद आंदोलन किया जायेगा, जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी उत्तराखंड सरकार की होगी।

ज्ञापन मे ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कुंवर सिंह चौधरी,व्यापार मंडल के अध्यक्ष मंगल सिंह नेगी,चोपडा मंदिर समिति के अध्यक्ष योगेन्द्र चौधरी,चमोली जिला सहकारी संघ के पंकज सिंह, राज्य आन्दोलन कारी संगठन के तहसील अध्यक्ष कुंवर सिंह खत्री,समाजिक संगठनो सहित कई गणमान्य लोगो के हस्ताक्षर है।


Spread the love
error: Content is protected !!