औद्योगिक संस्थानों के प्रतिनिधियों, व्यापारियों, होटल व्यवसाइयों से भेंट करते हुए कहा कि हमारे उद्यमी ही हमारे ब्राण्ड एम्बेसडर हैं।

Spread the love

देहरादून

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने आज कर्जन रोड स्थित उत्तराखण्ड अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष डॉ. आरके जैन के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न औद्योगिक संस्थानों के प्रतिनिधियों, व्यापारियों, होटल व्यवसाइयों से भेंट करते हुए कहा कि हमारे उद्यमी ही हमारे ब्राण्ड एम्बेसडर हैं।

मुख्यमंत्री  धामी ने कहा कि प्रदेश में देश-विदेश से उद्योगपति आए इसमें हमारे उद्यमियों की महत्वपूर्ण भूमिका है। राज्य का वातावरण पूर्णतः उद्योगों के अनुकूल है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सम्पूर्ण देश में भी यह संदेश जाना चाहिए कि उत्तराखण्ड में उद्योगों के लिए अनुकूल माहौल है।


उन्होंने कहा कि सरकार और उद्यमियों के मध्य लगातार संवाद बनाये रखने का प्रयास किया जा रहा है। उद्यमियों की सुविधा के लिये पूर्व मुख्य सचिव की अध्यक्षता में वन टाइम सेटलमेंट के लिए समिति बनाई गयी है।उद्यमियों की संतुष्टि का हमारा प्रयास है।

उत्तराखण्ड में जितने भी उद्योग स्थापित हुए हैं, उनकी समस्याओं को दूर कर उन्हें विकास और ग्रोथ के हर अवसर दिए जाएँगे। आने वाले 10 सालों में उद्योग के क्षेत्र में उत्तराखण्ड देश का नंबर वन राज्य बने, इसके लिये हम प्रयासरत हैं। इसमें उद्योगों को भी सहयोगी बनना होगा।


Spread the love
error: Content is protected !!